Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Hindi shayari | हिंदी शायरी

 latest Hindi Shayari 

 


"मै  फेमस तो नहीं हूं लेकिन मशहूर हो जाउंगा।
आज भले ही कुछ नहीं हूं ,कल जरूर हो जाऊंगा।
   मेरी हकीकत को ख्वाब समझने वालों,  तुम क्या कहोगे मुझे ,
मै खुद ही तुमसे दूर हो जाउंगा।"

 

 

"मौत का खौफनाक मंज़र भी देखा है मैंने।
कस्तियों को डुबोने वाला समंदर भी देखा है मैंने।
मुझे हराने की कोशिश करने वालों,
जाओ यार सिकंदर भी देखा है मैंने।"                



 
 
"ये हुस्न पर दस्त्रस्त गुमान किसका है?
ये ज़मीं तो मेरी है,समझ में आ रहा है
मगर ये आसमान किसका है?
मैंने तो सिर्फ खत भेजा था, जंग ए ऐलान का,
मगर ये मोहब्बत का फरमान किसका है? "
 
 
 
 
" मै छोड़ के  अपनी नादानियां,जिम्मेदारियां निभाऊंगा ।
मुस्कुरा दो ना पापा ,मै बदल जाउंगा।
हा माना कुछ कमियां हैं मुझमें मगर सुधर जाउंगा ।
मुस्कुरा दो ना  पापा , मैं बदल जाउंगा।
लेकिन ये भी तो बता दीजिए कि वो इंसान ही कौन जिसमें कमी नहीं ।
क्योंकि आसमान के पास भी जमीं नहीं। "
 
 
 
 
 " मैं जो भी करता हूं ,बेहिसाब करता हूं।
यही मेरी ताकत है ,शायद यही मेरी कमजोरी भी।
क्योंकि पन्ना पन्ना जोड़ कर किताब करता हूं। "
 
 

 
 " कहती हो ,मैंने तुम्हारा proposal स्वीकार नहीं किया है।
मतलब तुमसे प्यार नहीं किया है।
तो तुम किसी की हुई क्यों नहीं,
कह दो कि तुमने इंतजार नहीं किया है। "
 
 


" किसी को मुस्कुराकर छोड़ दिया हमने,
तो किसी के लिए रोए बहुत हैं हम।
ताज्जुब की बात तो ये है कि,
जिनके लिए रातों को जागे थे हम,
उन्हे लगता है कि सोए बहुत हैं हम। "
 
 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ