Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Shayari Dil Se...

. 

      तुझ पर गजल कहूँ या पूरी किताब लिख डालूं |

तू हकीकत है या कोई ख्वाब लिख डालूं |

  समझ में नहीं आता की तुझे काँटा

       कहूँ या गुलाब लिख डालूं |     

 

       





.       अपने होठों से यूँ ना मेरा जिक्र किया कर |

लोगों शक होता है,बेवजह यूँ ना

मेरी इतनी फिक्र किया कर |


                                             मैं अपनी शायरी किसी और को नजर्  करता भी तो कैसे।
                                                 शायर........
                          उसने मेरी नजरों को चुराया जो हुआ था ।

                                        

                                                                    
                 मेरे मोहब्बत की कुछ तो कदर कर लो |

                                    ख्वाबों में ही सही,मगर बाँहों में भर लो |                

                                हकीकत में नहीं तो,ख्वाबों में ही मुझ पर मर लो |  
                                                
                                                                                

                                                  वो अपना Favourite Colour कभी पीला तो कभी लाल बताती है |

                                        खुलकर अपना ख्याल बताती है |  

                              वो लड़की है अलग सबसे , जो मोहब्बत को मायाजाल बताती है |   
                                        
                                                                     

                                              ये सिलसिला रोज के रूठने मनाने का तोड़ क्यों नहीं देते |

                                   हर बार भरोसा तोड़ने का दावा करते हो,

                                  इतना ही बुरा हूँ मैं, तो छोड़ क्यों नहीं देते |


                                    


.                                                                                                  वो अभी सुकून में है,किसी और का होकर |                                

                                     कल रोएगी, मुझे खोकर |                                

               

                                                                                            

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ