Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Sad Shayari.



मेरी गलतियों की कुछ तो सजा दो | 

मुझे जीने की तुम एक वजह दो | 

तुमे जाना है,तो बेशक चले जाओ… 

पर मेरी खता क्या है; बता दो | 




वो चीखता रहा ...... 

कि तेरे बिन अधूरे हम | 

सच बताना,... 

क्या इतने बुरे हैं हम | 



 

उसे पाने की जिद्द में खुद को खोता रहा | 

सब पूछते रहे सबब उसकी बर्बादी की, 

जुबाँ से कुछ न निकला, वो बस रोता रहा | 



 

मेरे होने ना होने से क्या फर्क पड़ता है ! 

मुझे खोने ना खोने से क्या फर्क पड़ता है ! 

जिसे जाना है, वो जाएगा ही,...... 

फिर मेरे रोने ना रोने से क्या फर्क पड़ता है ! 

 

 

हम जो सोये तो सोते ही रहते ,कोई जगाने नहीं आता | 

आजकल रूठने पर कोई मनाने नही आता | 

ये मतलबी दुनिया है जनाब..... 

यहाँ सब चंद दिनों के लिए आतें हैं , 

कोई उम्र भर साथ निभाने नहीं आता | 



 

रोज रोज का झूठ का कहना न जाने कब सच हो जायेगा | 

ये पागल सा शायर लड़का सच में एक दिन तुम्हारी जिन्दगी से दूर चला जाएगा |


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ